वृद्धा की मृत्यु के बाद जब पुत्र ने बीमा राशि के लिए पहुंचा तो खाता नील था
BETUL NEWS/मुलताई (सलमान शाह):- ग्राम सरई में ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक द्वारा गांव की ही एक वृद्धा से दो किश्तों में 50 हजार रूपए ले लिए गए लेकिन राशि बैंक में जमा नही की गई। वृद्धा की मृत्यु के बाद जब उसका पुत्र बैंक में बीमा राशि के लिए गया तो देखा की उसकी मां के खाते में कोई राशि जमा नहीं की गई थी खाता नील था इसलिए बीमा राशि नही मिल पाई। पूरे मामले की शिकायत दुनावा चौकी में पुत्र द्वारा करते हुए ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक पर कार्यवाही की मांग की गई है। शिकायतकर्ता जगदीश पिता काशीराम सूर्यवंशी निवासी सरई ने बताया कि उसकी मां देवकी बाई का खाता पंजाब नेशनल बैंक दुनावा में है। जिनके द्वारा सरई के ग्राहक सेवा केन्द्र में जाकर दिसंबर तथा जनवरी में दो बार 25-25 हजार रूपए संचालक निलेश पिता गोंडू बारंगे निवासी सरई के पास जमा किए गए।
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लेकिन निलेश ने उक्त राशि बैंक में जाकर जमा नही की गई। विगत 22 फरवरी को देवकी बाई की मृत्यु होने के बाद जब पुत्र जगदीश पंजाब नेशनल बैंक की शाखा दुनावा में बीमा राशि के लिए गया तो उसे पता चला की देवकी बाई के खाते में कोई राशि जमा ही नही की गई जिससे उसे बीमा नही मिल पाया। शिकायतकर्ता जगदीश सूर्यवंशी ने बताया कि पूर्व में भी ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक द्वारा कई लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा चुकी है तथा उनकी मां से 50 हजार की राशि लेकर जमा नही की गई है जिससे वह बीमा राशि से वंचित रह गए। जगदीश द्वारा पूरे मामले की शिकायत दुनावा चौकी में करते ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक पर कार्यवाही कर राशि वापस दिलाने की मांग की गई है। पूरे मामले में जब ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक निलेश बारंगे से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि देवकी बाई द्वारा उनके पास कोई राशि जमा नहीं की गई इन पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है।